एका अभिनेत्रीने सांगितले कि कामा साठी डिरेक्टर सोबत काय काय करावे लागते-पहा

0
958
Loading...

जिसपर हमेशा से बवाल होता रहा है। बॉलीवुड में होने वाले कास्टिंग कॉउच से हर कोई वाकिफ है और समय-समय पर कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड की इस बदसूरत तस्वीर को सामने रखा है। कुछ हिरोइनों ने जहां कास्टिंग कॉउच से समझौता करके सफलता का स्वाद चखा तो वहीं कुछ ने अपनी गरिमा और अपनी प्रतिभा पर विश्वास रखते हुए इनकार कर दिया। यहां हम ऐसी ही 10 हिरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी कास्टिंग कॉउच की स्टोरी दुनिया के सामने रखी है।

Loading...

पायल रोहतगी

पायल रोहतगी ने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव को बताते हुए कहा था की ‘शंघाई’ की ऑडिशन के दौरान, दीबाकर बनर्जी ने उन्हें अपना टॉप निकालने के लिए कहा था और उन्होंने इनकार कर दिया था, तो उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया था। डिबाकर ने हालांकि इस बयान का खंडन किया था।

शिल्पा शिंदे

छोटे परदे का सबसे फेमस शो की गिनती में गिना जाने वाला शो ‘भाभी जी घर पर हैं ‘ की सस्य रह चुकी हैं ।शिल्पा पहले मॉडलिंग किया करती थी उस दौरान उनसे सेक्स की मांग की गयी जिसके बाद उन्होंने मन करदिया था ।

टिस्का चोपड़ा

बॉलीवुड में आज टिस्का चोपड़ा को सीनियर एक्ट्रेस में गिना जाता हैं ।इस मामले टिस्का ने बताते हुए कहा की कास्टिंग काउच में हिरोइनों और कास्ट के बीच में गुप्त एग्रीमेंट होता हैं जो कभी भी के सामने नहीं लाया जाता। उन्हें भी इससे गुजरना पड़ा था।

चित्रांगदा सिंह

Loading...

अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग से हाल ही काफी सारी फिल्मो में काम करने वाली चित्रांगदा सिंह कास्टिंग काउच का मामला बताते हुए कहा था की उन्होंने निर्देशक कुशाल पर अश्लील भाषा के इस्तेमाल करने का आरोप लगया था। जबकि फिल्म ‘बाबुमोशई बांदूकबाज़’ में उन्हें जबरदस्ती सेक्स सिन करने के लिए कहा जा रहा था जब इन्होने मना करदिया तो उन्हें फिल्म से बाहर करदिया था ।

प्रीती जैन

प्रीति जानीं उस समय कुछ ज्यादा ही चर्चा में आगयी थी जब उन्होंने डायरेक्टर मधुर भंडारकर पर रेप का आरोप लगया था ।प्रीति ने बताया था की मधुर ने 1999 से लेकर 2004 तक फिल्मो में काम करवाने के बहाने से उनके साथ योन सम्बन्ध बनाये थे और इस वजह से उन्होंने परेशान होकर मधुर की हत्या करवाने के लिए 70,000 की राशि भी दी थी ।उसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था और मधुर के खिलाफ आरोप हटा दिए गए क्योंकि उनके खिलाफ कुछ भी साबित नहीं हो सका।

सुरवीन चावला

अपनी हॉट अदाओ से सभा को अपनी और आकर्षित करने वाले सुरवीन चावला को भी कास्टिंग कुश का सामना करना पड़ा था ।हालाँकि बॉलीवुड में आने से पहले इनको साउथ इंडस्ट्री में ये सब झेलना पड़ा हैं ।

ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी ने डायरेक्टर राजकुमार संतोषी पर इल्ज़ाम लगाकर तहलका मचा दिया था जब की राजकुमार संतोषी ने रोल के बदले उनके साथ संबंध बनाने के लिए कहा था।

Loading...