Latest Marathi Jokes
Loading...

सनी देवोल सोबत काम केले आहे ह्या अभिनेत्याने,पहा आत्ता कसा दिसतो

452

सनी देवोल सोबत काम केले आहे ह्या अभिनेत्याने,पहा आत्ता कसा दिसतो

जैसे के सभी को मालूम हैं की फ़िल्मी दुनिया को आज तक सही तरीके से कोई नहीं समझ पाया हैं क्यूंकि बॉलीवुड एक ऐसी जगह हैं जहा हर कोई अपनी किस्मत आजमाने आता तो हैं लेकिन किसी के नसीब खुलते हैं तो किसी के नहीं ।वैसे ही बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार भी रह चुके हैं जिन्हे लोग बहुत पसदं किया करते थे लेकिन वक्त गुजरने के साथ साथ उन्हें भूल भी जाते हैं और शायद इसी वजह से वह स्टार्स गुमनामी में रहने लग जाते हैं ।इसी के चलते आज हम आप को एक ऐसे स्टार के बारे बताने जा रहे हैं ।

बॉलीवुड के फेमस स्टार सनी देओल आज अपनी क़ाबलियत की वजह से किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं ।लेकिन उनकी ज्यादातर फिल्मो में उनके साथ काम करने वाले एक स्टार के बारे बहुत ही कम लोग जानते होंगे ।जी हाँ दोस्तों आज हम बात कर रहे हैं सनी डोप के साथ काम कर चुके एक्टर महाबीर भुल्लर की ।आप की जानकारी के लिए बता दे की महाबीर भुल्लर तरनतारन जिले के रहने वाले हैं और उन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ काफी पंजाबी फिल्मो में भी काम किया हैं ।पर्दे पर सबके होश उड़ा देने वाले भुल्लर जब अपने गाँव आते हैं तो उनका गेटअप देखकर हर कोई हैरान हो जाता है।

फिल्मो में काम करने वाले लग भाग सभी सितारों को चमक धमक का काफी शोक होता हैं और इसको लेकर वह हमेशा ही अपनी असल जिंदगी में भी स्टाइलिश कपडे और काफी महंगी महंगी कारे चलाया करते हैं लेकिन भुल्लर के साथ ऐसा बिलकुल भी नहीं होता हैं बल्कि वह तो अपने घर आते ही लुंगी ,पगड़ी और कुर्ते में दिखाई देते हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की भुल्लर एक किसान परिवार से तालुक रखा करते हैं इसलिए वह जब भी अपने घर आते हैं तो खेती करते हैं और पशुओ को खाना खिलाते हैं ।

Loading...

जब महाबीर से इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने बतया की वह और उनका परिवार दशकों से ये काम करता आ रहा हैं और इनके पिता भी किशन थे इस वजह से अब उनके खेतो की देख रेख का पूरा जिम्मा महाबीर के कंधो पर आ गया हैं ।ह फिल्मों में काम करने के साथ-साथ अपने खेतों की देखभाल और खेती करते हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार भुल्लर पंजाब की पटियाला यूनिवर्सिटी से ड्रामा में एम. ए. किया है यहाँ तक की इन्होने दिल्ली से नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा से ड्रामा में डिप्लोमा भी किया हुआ है।

जब अपनी फिल्मो में फ्री होने के बाद महाबीर भुल्लर घर एते हैं तब वे एक देसी किसान के लुक में रहा करते हैं ।जिस तरह से वे अपने घर में काम किया करते हैं उसे देखने के बाद कोई भी ये नहीं कह सकता की वह पनजबी फिल्मो के बहुत बड़े स्टार हैं ।महाबीर के साथ उनके बेटे भी इस काम में हाथ बटाते हैं ।भुल्लर की सादगी को देखकर लगता है कि इन्हें अपनी मिट्टी से काफी लगाव है।

You might also like
Loading...
%d bloggers like this: