Latest Marathi Jokes
Loading...

साउथ च्या १००० चित्रपटात काम केले आहे ह्या विनोदवीराने.एका चित्रपटाची फीस पाहून तुमचे होश उडतील

39

साउथ च्या १००० चित्रपटात काम केले आहे ह्या विनोदवीराने.एका चित्रपटाची फीस पाहून तुमचे होश उडतील

तस्वीर में दिख रहे हैं इस इंसान को आज लग भग हिंदुस्तान में हर कोई जनता हैं ।इन्होने आप ने सूत्रः की लग भग सभी फिल्मे में देखा हैं क्यूंकि ये साउथ के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं ।अपनी एक्टिंग और बेहतरीन कॉमेडी से इन्होने जो मुकाम हासिल किया वो सच में भीत ही काबिले तारीफ़ हैं ।आप की जानकारी के लिए बता दे की इनका नाम ब्रह्मानंदम ।

बता दे की इस मशहूर कॉमेड्यन की फें फोल्लोविंग सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी ।इनकी एक्टिंग और एक्सप्रेसन सब कुछ बेहतरीन हैं ।इनका पूरा नाम ब्रह्मानंदम कनगनती ।आप की जानकारी के लिए बता दे की इनका जन्म feb 1-1956 को गुंटूर जिले के एक गांव मुप्पला में हुवा था ।इनकी अब शादी भी हो चुकी हैं और और इनकी धरम पत्नी का नाम लक्ष्मी हैं और इनके दो बेटे भी हैं ‘राजा गौतम और सिद्धार्थ ।

एक्टिंग से पहले ब्रह्मानंदम तेलुगु लेक्चरर थे और इनका नाम गिनीज बुक और वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हैं ।ब्रह्मानंदम के नाम 1000 से भी ज्यादा फलमे में काम का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज करवाया हैं यहाँ तक की इन्हे उन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मा श्री अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है! दो फिल्मफेयर अवार्ड्स भी ब्रह्मानंदम के नाम है ।

Loading...

ब्रह्मानंदम ने अपने करियर की शुरुवात एक छोटे से रोल से की थी और आज वह इस इंडस्ट्री में बुलंदियों को छू रहे है! आपको बता दे की तेलुगु फिल्म डायरेक्टर जांद्याला ने ब्रह्मानंदम को मोदाबाई नाम के एक ड्रामा में एक्टिंग करते हुवे पहली बार देखा था! वह उनकी एक्टिंग से इतने प्रभावित हुए की उन्होंने अपनी एक फिल्म में उन्हें छोटा सा एक रोल दे दिया ! इसी फिल्म से उनके फ़िल्मी करियर की शुरुवात हुई ।

पिछले साल इन्होने अपनी फ़ीस भी बड़ा ली हैं और अब वे एक फिल्म के एक करोड़ रुपए लेने लग गए हैं ।हालाँकि फीस बढ़ाने के बाद भी इंडस्ट्री में उनकी डिमांड कम नहीं हुई हैं और अभी तक उन्हें पहले की तरह फिल्मो के लिए ऑफर आते रहते हैं ।अपनी बढ़ती पॉपुलरटी को देख कर इन्होने फ़ीस बधाई हैं और एक कॉमेडियन की तनी ज्यादा फीस मिलना सच में एक बहोत बढ़ी बात है।

उन्होंने तेलुगु के अलावा तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मो में भी काम किया है! ब्रह्मानंदम की फैन फोल्लोविंग भी काफी ज्यादा है! उनके नाम मात्रा से ही फिल्म हिट हो जाती है! इसीलिए इनके लिए रोल भी अलग से लिखे जाते है! यही कारण है की ये अभिनेता साउथ की लगभग हर फिल्म में नज़र आते है।

You might also like
Loading...
%d bloggers like this: