Latest Marathi Jokes
Loading...

फिल्म की शूटिंग च्या दरम्यान ह्या साउथ अभिनेत्री ला पाहून लोक झाले बेकाबू.लावावे लागले २०० बाऊनसर

36

आप सभी ने अक्सर देखा होगा की जब भी कही कोई बड़ा सितारा आता हैं तो वहा मौजूद काफी सरे फेन्स की वजह से सेलिब्रिटीज को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता हैं और इन क्रेजी फेन्स से बचने के लिए बाऊंसर लगाये जाते हैं ।बॉलीवुड के महान सितारे सलमान खान और शाहरुख़ खान अपने साथ हमेशा सेक्योरिटी रखा करते हैं ।पर आज हम बात कर रहे हों साउथ की एक ऐसी हीरोइन जिसे उनके फेन्स से बचने के लिए करीब 200 बाऊंसर लगाए गए ।

जी हाँ आज हम बात कर रहे हैं साउथ की हॉट और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस नयनतारा की ।इनकी खुबसुआरति के चर्चे बॉलीवुड में भी होते रहते हैं और इसके अलावा इनकी खूबसूरती दीवाने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं ।

अभी इन दिनों नयनतारा राजस्थान में ‘’वेलइक्करन’’ की शूटिंग कर रही थी इस दौरान इनके साथ यहाँ ऐसी घटना हुई जिसके हर जगह चर्चे हो रहे हैं ।दरअसल हुआ ये की शूटिंग देखने आये काफी सारे लोग इखट्टा हो गये थे उस दौरान फिल्म मेकर्स को को मजबूरी में अतिरिक्त सुरक्षा बुलानी पड़ी। फिल्म मेकर्स को नयनतारा की सुरक्षा के लिए 200 बाउंसर्स और बुलाने पड़े !

आप की जानकारी के लिए बता दे की नयनतारा का जन्म एक कट्टर ईसाई फैमिली में हुआ था और इसके बाद भी इन्होने बहुत ही मशहूर कोरिओग्राफर और प्रोडूसर प्रभु देवा के साथ शादी कर के हिन्दू धर्म अपना लिया था ।हलांकि इन दोनों का 2012 में डाइवोर्स हो गया था ।

Loading...

नयनतारा पिता के एयरफोर्स में होने की वजह से वो कई शहरों में रही हैं , बहुत कम लोगों को मालूम है कि उनका मूल नाम ‘डायना मरियम कुरियन’ है ! नयनतारा इतनी फेमस हैं कि उन्हें देखने के लिए हज़ारों फैन्स की भीड़ लग जाती है , उनकी एक झलक पाने के लिए लोग उनकी शूटिंग की जगह पर जमें रहते हैं !

बता दे की की नयनतारा की फिल्म ‘’वेलइक्करन’ इसी साल 22 दिसम्बर को रिलीज होने वाली हैं ।

 

You might also like
Loading...
%d bloggers like this: