Latest Marathi Jokes
Loading...

लग्नाच्या पहिल्या रात्री काय हवे असते मुलींना मुलांकडून जाणून नक्कीच विचारात पडाल

50

शादी का सपना हर कोई देखता है. हर किसी को अपने इस खास दिन का इंतज़ार रहता है. शादी सबके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है. हर कोई अपने जीवनसाथी के बारे में जानना चाहता है. वह जानना चाहता है कि उसका जीवनसाथी कैसा होगा, कहां होगा और उससे पहली मुलाकात कैसी होगी. शादी का नाम आते ही लोगों के मन में लड्डू फूटने लगते हैं. लड़के-लड़कियां दोनों को अपनी शादी की बहुत जल्दी होती है. लेकिन लड़कों की तुलना में लड़कियां शादी को लेकर ज्यादा उत्साहित रहती हैं. वह बहुत पहले से ही शादी के दिन के लिए बहुत सारी चीज़ें सोच कर रखती हैं.

वह पहले से ही डिसाइड कर लेती हैं कि शादी के दिन वह किस डिज़ाइनर का लहंगा पहनेंगी और किस मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करवाएंगी आदि. लड़कियों को दुल्हन बनने का बहुत क्रेज होता है. लड़कियों को अपनी शादी को लेकर बहुत सारी उम्मीदें होती हैं जिसका ज़िक्र वह किसी से नहीं करतीं और उनकी उम्मीदें दबी की दबी रह जाती हैं. शादी की पहली रात के लिए भी वह बहुत सारे सपने संजो कर रखती हैं और उस ख़ास रात के लिए उनके दिमाग में बहुत सारी बातें चल रही होती हैं.

Loading...

आज हम आपको एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे हैं जहां लडकियां बता रही हैं कि वह अपनी फर्स्ट नाईट में क्या एक्स्पेक्ट करती हैं. इस विडियो को देखने के बाद लड़कों को शायद उनकी फर्स्ट नाईट के लिए थोड़ी बहुत मदद मिल जाए. शादी की पहली रात यानी सुहागरात को हर कोई यादगार बनाना चाहता है और इसके लिए वह कई तरह की तैयारियां भी करते हैं. लड़के अपने कमरे को अच्छी तरह से सजाने में लग जाते हैं क्योंकि लड़की को शादी के बाद उन्हीं के साथ रहना है.

मनपसंद लड़के से शादी हो जाने पर हर लड़की चाहती है कि उसकी पहली नाईट स्पेशल बने. जिस तरह से लड़कियां अपनी सुहागरात की तैयारियां करती हैं वह देखने में वाकई दिलचस्प होता है. यह भी सुनने में बहुत दिलचस्प होता है कि वह सुहागरात के बारे में क्या सोचती हैं. क्योंकि शादी के बाद नव जोड़ों को जिस रात का इंतज़ार रहता है वह है सुहागरात. दोनों इस रात को लेकर थोड़े नर्वस रहते हैं. लेकिन लड़कियों के लिए यह थोड़ा ज्यादा मुश्किल हो जाता है. ऐसे में हर लड़का लड़कियों की उम्मीदें जानना चाहता है. तो चलिए हम आपको एक विडियो दिखाते हैं जिसे देखकर आपको सुहागरात के दिन लड़कियों की उम्मीदों के बारे में थोड़ा-बहुत तो ज़रूर आईडिया लग जाएगा.

You might also like
Loading...
%d bloggers like this: